About Us

स्वदेशी क्रांतिकारी वेबसाइट एक वेबसाइट है जो स्वदेशी के प्रति जागरूकता लाने के प्रयास में जुटी हुयी है ! इसका मकसद भारतीय संस्कृति को अपनाना,उसका प्रचार करना और विदेशी संस्कृति से भारत को हो रहे नुकसान को रोकना और खत्म करना है ! प्रेरणा स्रोत राजीव भाई की हत्या के बाद हमारा परम कर्तव्य है की हम उनके विचारो से प्रभावित होकर नये सिरे से भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए अग्रसर हों ! व् उनकी हत्या करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा दे ! आज भारतवर्ष कई करोड़ युवाओ का देश है जिसमे अधिकांश युवा नशा,बेरोजगारी और तमाम मुसीबतों से जूझ रहे है जिसका कारण सिर्फ वे य उनकी स्थिति नही बल्कि वो व्यवस्था है जिसमे वो जी रहे है ! जो उन्हें और हमे लाचार,कायर,हत्यारा,बलात्कारी,अपंग,आलसी,निकम्मा बनाये हुए है ! भारत के कुछ गद्दारों के कारण भारत गुलाम बना और उसकी याद आज की वर्तमान मीडिया लगातार कराती रहती है !! आज मीडिया और बॉलीवुड ने जितनी तबाही मचाई है उतनी आज के समय कोई नही मचा रहा !  एक वक्त था जब सरकार मीडिया को नियन्त्रण करती थी और सरकारी मंत्री लोगो का खून चूसते थे पर आज दोनों मिलकर जनता का खून चूस रहे है ! खबर दबाने के लिए य व्यक्तिवाद को बढ़ावा देने के लिए मीडिया आज अच्छा साधन बन गया है  !! खुद की खुशामद करवाने के लिए किसी कलाकार य नेता की तलवे चाटना आज इनके लिए आम बात है ! इन सभी के कारण मरता घुटता केवल आम आदमी और मध्यम,निचले वर्ग के लोग ही है ! कुछ नही बदला है तो वो ये कि एक आम नागरिक का शोषण !! शोषण की दासता यही नही थम रही ! अश्लीलता,नशा,भ्रष्टाचार,कत्लेआम ये सब सरकार में बैठे कुछ लोग और मीडिया के कुछ लोग कानून व्यवस्था  का सहारा लेकर खुलेंआम भारतीय संस्कृति को तबाह कर रहे है !  कहने य लिखने की जरूरत नही पाठकगण खुद समझदार है कि आज युवाओ को कौन से विषय सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा रहे है ! पुरे देश में भारतीय संस्कृति का नाश करने वाले माहौल को बढ़ावा दिया जा रहा है ! मात्र कानून  के नाम पर अपराधिक गतिविधियों और भारतीय संस्कृति का नाश करने वाले आश्चर्यजनक कृत्यों को मंजूरी दी जा रही है ! जिस देश में गौ को पौराणिक काल से पूजा गया हो उसे आज नजदीक के कूड़ेदान के पास लाचार और रोता देखा जा सकता है ! ये कहना गलत नही होगा कि आज हम किस मुंह से अपने आप को देशभक्त कहे !! विशेषगुट व् पार्टीभक्ति को देशभक्ति जिस देश में समझा जाता हो उस देश का विकास सिर्फ सपनों में ही सम्भव है !! जनता आज केवल मत द्वारा चुने गये प्रत्याशी को चुनकर समझती है कि आगे सारी जिम्मेदारी मात्र उसकी है और हम फरियाद करेंगे तो वो हमारी मांग पूरी कर लेंगे !! व्यवस्था कैसी है ? क्या इसमें कोई खोट तो नही ये कोई नही जानना चाहता !! खुद आगे आने की बजाय नेताओ की चाटुकारिता करके आज कुछ लोग देशभक्ति का संदेश दे रहे है !! अंग्रेजी हित में बनाये कानून को नष्ट कर राम राज्य ( व्यवस्था-परिवर्तन ) को भारत में कार्यन्वित करना ये हमारी प्राथमिकता होगी और सारांश में कहा जाये तो स्वदेशी क्रांतिकारी की विचारधारा साफ़ है !! देशभक्त बनो पार्टी भक्त नही !!

पार्टी से जुडकर काम करने वाले बन्धु को पहले पार्टी फिर देश याद आता है जबकि देशभक्तों को केवल देश याद आता है ! देश की समस्या यादी आती है !

स्वदेशी नीति और विधि से भारत का पुनिर्माण करना ये हमारा अभिन्न और महत्वपूर्ण फैसला है जिसे हमे कार्यन्वित करना है !! अब समय के साथ साथ स्वदेशी क्रांतिकारी भारत के अनेक समस्याओ को सुलझाते जायेंगे जिसमे आप सभी का साथ,सभी संत,गुरुजनोंका आशीर्वाद चाहिए होगा  !! जो भी भाई-बहन हमारे विचारधारा से सहमत हो वो हमे सुझाव दे व हमसे जुड़े !

 

जयहिंद 

वन्देमातरम् 

भारत माता  की जय